Monday, June 27, 2016

ऋतू सिंह ने पुकारा 'ओ साथी रे'


भोजपुरी सिनेजगत की खूबसूरत बाला ऋतू सिंह कम समय में ही सभी का दिल जीतकर ने अपना एक अलग मुकाम हासिल कर लीं हैं। नयी ताजगी व स्फूर्ति के साथ अपनी पहली ही भोजपुरी फिल्म बिन बजावा सपेरा से चर्चा में आयी  मासूम चेहरा, मृदु भाषी, बला की खूबसूरत,  लोक लुभावन नयन की मल्लिका सिनेतारिका ऋतु सिंह ने अपने नृत्य और आकर्षक अभिनय के जरिये अपनी पहली ही फिल्म से सिनेप्रेमियों के दिल में विशेष जगह बनाने कामयाब हुई हैं। अब इसी कड़ी में भोजपुरी फिल्म ओ साथी रे की शूटिंग छत्तीसगढ़ के रायपुर के रमणीय स्थलों पर पूरी कर ली हैं। जिसका पोस्ट प्रोडक्शन कार्य तेज गति से किया जा रहा है। इस फिल्म में ऋतू सिंह नये लुक और नए किरदार में एक बार फिर सभी मन मोहने वाली हैं। गॉंव की भोलीभाली, नटखट एवं अल्हड़  बाला के किरदार नज़र आने वाली हैं। फिल्म के निर्माता - निर्देशक गोपाल पाण्डेय की इस फिल्म में गौरव झा और ऋतू सिंह की रोमांटिक जोड़ी नज़र आयेगी। फिल्म का छायांकन तम्बी दादा ने किया है और  नृत्य निर्देशन चन्दन मास्टर का है।
ऋतू सिंह कहती हैं कि ओ साथी रे फिल्म में मेरा किरदार मुझे बहुत ही अच्छा लगा। जिसे निभाने में मुझे बहुत मज़ा आया है। मैंने इस फिल्म की शूटिंग के समय खूब मस्ती की है। फिल्म के नायक गौरव झा और मेरी बहुत अच्छी कमेस्ट्री रही है। फिल्म के निर्माता - निर्देशक गोपाल पाण्डेय जी बहुत ही सुलझे हुए इंसान हैं। उन्होंने यह फिल्म बहुत ही उम्दा बनाई  है।  उम्मीद करती हूँ कि दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आएगी। udaybhagat@gmail.com

No comments:

Post a Comment